राज ठाकरे के अयोध्या दौरे से पहले लगी “वापस जाओ” की होल्डिंग, चर्चाओं का बाजार गर्म

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 01:13 PM (IST)

बहराइच: मनसे प्रमुख राज ठाकरे से अयोध्या दौरे का बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह लगातार विरोध कर रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को बहराइच जिले में जगह-जगह राज ठाकरे के अयोध्या दौरे के विरोध में होल्डिंग लगाई हैं। कैसरगंज लोकसभा के जरवल में गोंडा-लखनऊ हाईवे पर होल्डिंग लगाई गई है। होल्डिंग में राज ठाकरे अयोध्या आने से पहले उत्तर भारतीयों से माफी मांगने का जिक्र किया गया है। अगर माफी नहीं मांगते है तो वापस जाओ का संदेश लिखा गया है।

दरअसल मनसे प्रमुख राज ठाकरे 5 जून को अयोध्या का दौरा करने वाले हैं। इससे पहले बीजेपी सांसद ने राज ठाकरे को लेकर ट्वीट भी किए। ट्वीट किया, ”उत्तर भारतीयों को अपमानित करने वाले राज ठाकरे को अयोध्या की सीमा में घुसने नहीं दूंगा। अयोध्या आने से पहले सभी उत्तर भारतीयों से हाथ जोड़कर माफी मांगे राज ठाकरे।”

एक अन्य ट्वीट में बीजेपी सांसद ने लिखा ”जब तक राज ठाकरे सार्वजनिक रूप से उत्तर भारतीयों से माफ़ी नहीं मांग लेते मेरा आग्रह है तब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को राज ठाकरे से नहीं मिलना चाहिए।” उन्होंने कहा, “राम मंदिर आन्दोलन से लेकर मंदिर निर्माण तक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, विश्व हिन्दू परिषद और आमजन की ही भूमिका रही है। ठाकरे परिवार का इससे कोई लेना देना नहीं”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static