BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह बिना अनुमति निकाल रहे थे वाहनों का काफिला, FIR दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 03:50 PM (IST)

Brij Bhushan Sharan Singh: लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह आचार संहिता उल्लंघन मामले में फंस गए है। वह गोंडा में बिना अनुमति के वाहनों का काफिला निकाल रहे थे। जिसके बाद उन पर एफआईआर दर्ज कराई गई है। साथ ही उन्हें नोटिस जारी किया गया है।

PunjabKesari
बता दें कि आचार संहिता उल्लंघन करने पर बृजभूषण शरण सिंह पर FIR दर्ज की गई है। उपजिलाधिकारी करनैलगंज की ओर से बृजभूषण शरण सिंह को नोटिस जारी किया गया है। पूर्वानुमति के बिना एक दर्जन से अधिक वाहनों का काफिला निकालने तथा धारा 144 का उल्लंघन करने के चलते केस दर्ज कराया गया है। उनसे जवाब तलब किया गया है। इसके अलावा इस मामले में कटराबाजार, परसपुर और करनैलगंज के प्रभारी निरीक्षकों से भी जवाब मांगा गया। उन्हें स्पष्ट करना होगा कि उनके क्षेत्रों में धारा 144 के उल्लंघन के संबंध में सूचना उपजिलाधिकारी करनैलगंज के कार्यालय में क्यों नहीं दी गई। उन्हें आदेश दिया गया है कि इस प्रकरण में विधिक कार्रवाई कर सूचित करें।

PunjabKesari
इस मामले में उपजिलाधिकारी का कहना है कि चुनाव और त्योहारों के मद्देनजर क्षेत्र में धारा 144 लागू है। इसके बावजूद मीडिया और स्थानीय लोगों के द्वारा क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक वाहनों के काफिले का भ्रमण किया गया और भारी मात्रा में भीड़ एकत्रित की गई, इसकी सूचना मिली है। इन कार्यक्रमों के लिए प्रशासन के द्वारा कोई अनुमति जारी नहीं की गई है। जिसके बाद इस पर कार्रवाई करने के आदेश दिए गए है।

यह भी पढ़ेंः काशी विश्वनाथ धाम पहुंचे राकेश टिकैत, भगवा पगड़ी पहनकर टेका माथा; बोले- 'ये सबका रंग है'
भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत आज यानी गुरुवार को उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित श्रीकाशी विश्वनाथ धाम पहुंचे। यहां पर उन्होंने विधि-विधान से दर्शन-पूजन किया और बाबा से आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने बातचीत के दौरान भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static