बीजेपी छोड़ने की चल रही अटकलों पर सांसद मेनका गांधी ने दिया बड़ा बयान, कहा- टिकट मिले या ना मिले हम पार्टी छोड़...

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 06:14 PM (IST)

सुलतानपुरः पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सुलतानपुर की बीजेपी सांसद मेनका संजय गांधी ने राजनैतिक गलियारों की अटकलों को खारिज करते हुये बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मैं बीजेपी में हूँ, बीजेपी में रहूंगी, ये पार्टी को तय करना है कि वो मुझे टिकट देती है कि नहीं।

आपको बताते चले कि मेनका गांधी के पुत्र व पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी आये दिन अपनी सरकार के कार्यो पर सवाल उठाते रहते हैं। इससे राजनैतिक गलियारों में ये चर्चा आम हो चली थी कि शायद इस बार लोकसभा चुनाव से पहले वरुण गांधी व उनकी माँ व सुलतानपुर से सांसद मेनका संजय गांधी पार्टी छोड़ सकती हैं। आज इन सब बातों पर स्वयं मेनका गांधी ने विराम लगा दिया। उन्होंने कहा कि वह भाजपा में थी और रहेंगी, चाहे पार्टी उन्हें टिकट दे या न दे। आप को बताते चलें कि अपने तीन दिवसीय दौरे पर मेनका गांधी अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर में पहुँची थी।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें-आवारा पशु किसानों का सिर्फ खेत नहीं खा रहे, बल्कि देश का भविष्य खा रहे हैं’... सरकार पर फिर बरसे वरुण गांधी

मोदी सरकार ने दिया बेटियों को सुरक्षा व सम्मान
पिछले सुलतानपुर दौरे पर आईं मेनका गांधी ने कहा कि 2014 में सत्ता में आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार ने बेटियों की सुरक्षा और सम्मान को सबसे ज्यादा तरजीह दी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सबसे पहला कार्यक्रम बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का ही चलाया और प्रधानमंत्री ने बेटियों को सुरक्षा व सम्मान दिया। उस समय लड़कियों का लिंग अनुपात 1000 पर 830 था। उनकी जागरूकता के बाद आज लड़कियों का लिंगानुपात 950 तक पहुंच गया है।  

PunjabKesari
यह भी पढ़ें-Amethi: गायत्री प्रसाद प्रजापति को 7 दिन की पैरोल, बेटी की शादी में होंगे शामिल

आज बेटियां हर क्षेत्र में डंका बजा रही हैं
सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री ने महिलाओं, बेटियों को पूरी सुरक्षा, सम्मान व अधिकार देने का काम किया है। आज बेटियां हर क्षेत्र में डंका बजा रही हैं। बल्दीराय क्षेत्र में विभिन्न सौगातों के शिलान्यास समारोह में गांधी ने कहा कि वह जनता से किए गए वादों को पूरी शिद्दत से पूरा करने में लगी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static