भाजपा सांसद मेनका गांधी ने उठाया सुल्तानपुर की कानून व्यवस्था पर सवाल

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2019 - 10:40 AM (IST)

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नवनिर्वाचित सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी ने रविवार को अपने क्षेत्र के पहले दिन जिले की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि मुकदमें दर्ज होने के बाद भी अपराधी घूम रहे है और लोगों को डरा धमका रहे हैं।       

गांधी ने चुनाव जीतने के बाद अपने तीन दिवसीय दौरे पर यहां पहुंची। इसके पहले सुल्तानपुर जिले की कानून व्यवस्था एवं विकास योजनाओं के सिलसिले में उन्होंने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से भी मुलाकात की।  सुल्तानपुर पहुंचने पर संवादाताओं से बातचीत में कहा कि सुल्तानपुर के चीनी मिल के जीर्णोद्वार समेत कई योजनाओं को यहां लाना है। उन्होंने कहा कि सुलतानपर की ध्वस्त कानून व्यवस्था एवं विकास योजनाओं पर उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से मुलाकात की थी।

मेनका ने कहा कि सुल्तानपुर उत्तर प्रदेश के पहला जिला है जहां अपराधियों पर ढ़ेर सारे मुकदमे दर्ज होने के बाद यहां की पुलिस इन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही है। उन्होंने जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न की बात भी कही। मेनका गांधी सरकार में प्रोटेम स्पीकर की मजबूत दावेदारी की बात भी कही है। गौरतलब है कि सुल्तानपुर के इतिहास में आजादी के बाद से अब तक किसी भी महिला को सांसद बनने का मौका नहीं मिला था। पहली बार मेनका गांधी को यहां की जनता ने संसद तक पहुंचाया है। गठबंधन के उम्मीदवार चंद भद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह एवं मेनका गांधी की बीच कांटे की टक्कर थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static