अपनी ही सरकार फिर हमलावर BJP सांसद वरुण गांधी, बोले- 80 फीसदी लोन बड़े पूंजीपतियों को दिया

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 09:47 AM (IST)

बरेली: बीजेपी सांसद वरुण गांधी अक्सर अपनी पार्टी पर सवाल खड़े नजर आते हैं, इसी कड़ी में एक बार फिर बीजेपी सांसद ने अपनी सरकार हमला बोला है। उन्होंने बढ़ती बेरोजगारी के लिए भी सरकार को घेरते हुए कहा कि 80 प्रतिशत लोन बड़े-बड़े पूंजीपतियों को दिया गया है। केवल 9 प्रतिशत लोन ही गरीबों, किसानों और नौजवानों को दिया गया है। उन्होंने कहा कि देश भर में डेढ़ करोड़ नौकरियों के पद खाली पड़े हैं और सरकार कुछ भी नहीं कर  रही है।

वरुण गांधी ने कहा कि 80 प्रतिशत से ज्यादा लोन उन उधोगपतियों को दिए गए है जिनकी 1000 करोड़ से ज्यादा की कंपनियां है। बाकी 20 प्रतिशत में 11 प्रतिशत लघु उधोग वालो को दिया गया है, जबकि 9 प्रतिशत लोन किसान, मजदूर और नौजवान को दिया गया। आम आदमी का पेट पालना मुश्किल हो गया है। किसान हमेशा टेंशन में रहते है। उन्होंने कहा जो देश की हालत है उसमें आने वाली पीढ़ी का क्या होगा?

बीजेपी सांसद ने कहा कि देश भर में एक करोड़ 50 लाख नौकरियां है और सभी पद खाली पड़े है। अपने दौरे के दौरान वरुण गांधी ने लोगों की समस्याओं को भी सुना और अधिकारियों से उनका समाधान भी करवाया। बता दें कि वरुण गांधी एक दिवसीय दौरे पर बरेली के बहेड़ी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए उक्त बाते कहीं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static