BJP ने मुलायम सिंह के करीबी रिश्तेदार को टिकट देकर खेला दांव, 3 बार रहे चुके हैं विधायक

punjabkesari.in Saturday, Jan 22, 2022 - 07:11 PM (IST)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए बीजेपी ने तीसरे और चौथे चरण के लिए शुक्रवार को 85 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। जिसमें सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव के करीबी रिश्तेदार हरिओम यादव को फिरोजाबाद में उनकी मौजूदा सीट सिरसागंज से टिकट दिया है। हरिओम यादव ने हाल ही में समाजवादी पार्टी (सपा) छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ज्वाइन की है।

बता दें कि तीन बार से विधायक हरिओम यादव ने 12 जनवरी को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा के साथ राज्य भाजपा प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा था। सपा ने पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष एवं हरिओम के बेटे विजय प्रताप उर्फ छोटू को पहले पार्टी से निकाला था।
भाजपा में शामिल होने के बाद हरिओम यादव ने कहा कि सपा ने मुझे बहुत अपमानित किया। पहले मेरे बेटे को पार्टी से निकाला और फिर मुझे। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मुझे सिरसागंज से टिकट देने में खुद को असहाय महसूस कर रहे थे। क्योंकि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव, अक्षय यादव नहीं चाहते थे मुझे टिकट मिले। 

उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष के समक्ष मुझे (हरिओम को) टिकट देने पर आत्महत्या करने तक की धमकी दे दी थी। मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से कोई आत्महत्या करे। मैंने भाजपा ज्वांइन कर ली है। मेरा समर्थकों से आह्वान है वह फिरोजाबाद जिले की पांचों सीटे भाजपा को जिताएं और जिले से सपा का सफाया करने का काम करेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static