दो दिवसीय दौरे पर आज लखनऊ पहुंचेंगे BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा, जानिए मिनट-टू-मिनट पूरा शेड्यूल

punjabkesari.in Thursday, Jan 21, 2021 - 09:12 AM (IST)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा गुरुवार को 2 दिन के दौरे पर उत्तर प्रदेश आएंगे। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि नड्डा 21 जनवरी से उत्तर प्रदेश के 2 दिन के प्रवास पर रहेंगे। यहां वह कई सांगठनिक बैठकें करेंगे एवं कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि नड्डा 22 जनवरी को लखनऊ में ‘सोशल मीडिया वालंटियर्स एवं प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन' को संबोधित करेंगे। वह बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे।

दीक्षित ने बताया कि नड्डा गुरुवार की शाम प्रदेश भाजपा कार्यालय में पार्टी के पदाधिकारियों एवं क्षेत्रीय अध्यक्षों के साथ मंत्रणा करेंगे। इसके बाद वह राज्य सरकार के मंत्रियों के साथ प्रदेश भाजपा कार्यालय में बैठक करेंगे। उन्होंने बताया कि 22 जनवरी को नड्डा चिनहट ग्रामीण की मंडल बैठक करेंगे और उसके बाद लखनऊ महानगर एवं जिला बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

बताया जा रहा है कि नड्डा लखनऊ में अवध एवं कानपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय पदाधिकारियों एवं जिलाध्यक्षों के साथ बैठक करने के अलावा अवध क्षेत्र के भाजपा सांसदों एवं विधायकों के साथ बैठक करेंगे। नड्डा ‘सोशल मीडिया वालंटियर्स' को संबोधित करेंगे। उसके बाद वह लखनऊ के इंदिरा गाँधी प्रतिष्ठान में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static