डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, कहा- नगर निकाय चुनाव में जीत के बाद बनेगी BJP की ‘ट्रिपल इंजन’ सरकार

punjabkesari.in Monday, Apr 10, 2023 - 11:02 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश निर्वाचन आयोग (UttarPradeshElectionCommission) द्वारा रविवार शाम नगर निकाय चुनाव (MunicipalElections) के लिए अधिसूचना जारी किए जाने के बाद राज्य के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने इन चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की जीत का भरोसा जताते हुए कहा कि ‘‘भाजपा की ट्रिपल इंजन सरकार’’ बनाने के लिए पार्टी को जनता का आशीर्वाद मिलेगा। उन्होंने नारा दिया कि विपक्ष मुद्दा विहीन, जनता से बहुत दूर- सुशासन के लिए कमल का फूल। राज्‍य निर्वाचन आयुक्‍त मनोज कुमार ने रविवार शाम राज्य में नगर निकाय चुनाव (MunicipalElections) दो चरण में कराने की घोषणा की जिसके तहत चार और 11 मई को मतदान (Voting) होंगे और 13 मई को मतगणना (Counting) होगी।

PunjabKesari

उत्तर प्रदेश निर्वाचन आयोग की घोषणा के बाद केशव प्रसाद मौर्य ने किया ये ट्वीट
आयोग की इस घोषणा के बाद मौर्य ने ट्वीट किया कि नगर निकाय चुनाव के ऐलान का स्वागत करता हूं। भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता चुनाव में विजय के लिए विधानसभा चुनाव के बाद से तैयारी कर रहा है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि जनता का आशीर्वाद भाजपा की ट्रिपल इंजन सरकार बनाने के लिए मिलेगा। उन्होंने कहा कि विपक्ष मुद्दा विहीन, जनता से बहुत दूर- सुशासन के लिए कमल का फूल। उन्होंने कहा कि पिछले छह साल में ‘डबल इंजन’ की भाजपा सरकार ने सबका साथ-सबका विकास की नीति से पूरे प्रदेश सहित नगरीय क्षेत्रों में विभिन्न योजनाओं के माध्यम से सर्वांगीण विकास किया है।

PunjabKesari

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने भी रविवार देर शाम किया ट्वीट
इस बीच, उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने भी रविवार देर शाम ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश निर्वाचन आयोग द्वारा नगर निकाय सामान्य निर्वाचन - 2023 चुनाव की तिथियों की घोषणा किये जाने का स्वागत करता हूं। निश्चित रूप से निकाय चुनाव में जनता के आशीर्वाद से भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत प्राप्त करेगी। भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने भी राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा नगर निकाय चुनाव की घोषणा किए जाने का स्वागत किया और भाजपा की जीत का भरोसा जताया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static