'परिवार' वाले बयान पर BJP का तीखा पलटवार, कहा- अखिलेश जी..पहले अपने पिता का दर्द देखिए

punjabkesari.in Thursday, Dec 02, 2021 - 05:14 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बढ़ती ठंड के बीच सियासी पारा गरमाने लगा है। यूपी विधानसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे ही सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके पास परिवार नहीं है, वह जनता का दर्द नहीं समझ सकते हैं। इसका यूपी बीजेपी ने करारा जवाब दिया है।

बीजेपी ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया है। इसके साथ ही एक वीडियो भी ट्वीट की है। जिसमें सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव अपना दुख बयां करते हुए नजर आ रहे हैं। बीजेपी ने लिखा कि अखिलेश भैय्या...योगीजी के परिवार को लेकर परेशान मत होइए। उनके लिए तो पूरा प्रदेश ही उनका परिवार है। और हां...यूपी की जनता भूली नहीं है कैसे आपने सत्ता के लिए अपने ही आदरणीय पिताजी से विश्वासघात करके अपमान किया था।

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि जिनके पास परिवार नहीं है, वे जनता का दर्द नहीं समझ सकते। अखिलेश ने बांदा में एक जनसभा में किसानों की आत्महत्या की घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि इन किसानों के परिवार की सिर्फ सपा ने ही मदद की है। उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर कहा, ‘‘हम सब परिवार वाले लोग हैं, इसलिए जानते हैं कि अगर किसी मजदूर या किसान की जान चली गई तो उसके परिवार का क्या हाल होगा? अगर किसी परिवार के सामने संकट आया, तो हम खड़े हुए। परिवार वाले ही परिवार वालों का दुख दर्द समझ सकते हैं। जिनके पास परिवार नहीं है, वे आपकी परवाह नहीं करेंगे।'' 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static