बच्चा चोरी मामले में BJP की किरकिरी! ''बच्चा चोर जनहित पार्टी'' ...विपक्ष ने किया नया नामकरण

punjabkesari.in Thursday, Sep 01, 2022 - 11:45 AM (IST)

मथुरा: आम आदमी पार्टी (आप) और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने बीजेपी का नया नामकरण किया है। दरअसल, यूपी के मथुरा रेलवे स्टेशन से 7 महीने के बच्चा चोरी होने के मामले में फिरोजाबाद से पार्षद विनीता अग्रवाल और उनके पति कृष्ण मुरारी को गिरफ्तार किया गया है। जिसके बाद से विपक्ष बीजेपी पर हमलावर हो गया है। सपा, कांग्रेस और राजद से लेकर आम आदमी पार्टी सभी विपक्षी पार्टियां बीजेपी पर निशाना साध रही हैं।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला करते हुए ट्वीट किया और कहा, “भाजपा ने बच्चों का वर्तमान और भविष्य तो चुरा ही लिया है… अब कम से कम ये काम तो न करें!”

 

यूपी कांग्रेस ने भी बीजेपी को निशाने पर लेते हुए मानव तस्करी का आरोप लगाया है। पार्टी की तरफ से किए गए ट्वीट में लिखा, “मथुरा में एक बच्चे को स्टेशन से उठाया गया, जो फिरोजाबाद के भाजपाई पार्षद के यहां मिला। कल तक जिस्मफरोशी और नशे का काला कारोबार करने वाले इंसानियत के दुश्मन ये भाजपाई अब मानव तस्करी में भी उतर आए हैं। मानवता शर्मसार है। भाजपा के लिए सब व्यापार है।”

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी की फुलफॉर्म “बच्चा चोर जनहित पार्टी” बताई। तो वहीं, राष्ट्रीय जनता दल एक कदम और आगे निकल गई। पार्टी ने ट्वीट कर कहा, “B- बच्चा-चोर , J- जाहिल, P- पार्टी।”  

 

वहीं इस मामले को लेकर बीजेपी सफाई देती नजर आ रही है। ऐसे में प्रदेशभर में किरकिरी के बाद बीजेपी ने विनीता अग्रवाल को पार्टी से निष्कासित कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static