बयानबाजी बहुत हुई, अब असल मुद्दों पर गंभीरता से काम करे BJP: मायावती

punjabkesari.in Sunday, Dec 08, 2019 - 01:44 PM (IST)

लखनऊः बसपा अध्यक्ष मायावती ने रविवार को केंद्र और उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार को कोरी बयानबाजी के बजाय व्‍यापक जनहित और देशहित के मुद्दों पर गंभीरता से काम करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि जनता अब सिर्फ ठोस कार्रवाई और नतीजे ही देखना चाहती है।

मायावती ने बसपा की उत्तर प्रदेश इकाई के वरिष्‍ठ अधिकारियों के साथ बैठक में कहा कि केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकारों के कोरे दावें बहुत हो चुके हैं। अब उन्‍हें गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई, महिला असुरक्षा और बदतर कानून-व्यवस्था जैसे व्यापक जनहित और देशहित के मुद्दों पर मिलकर पूरी गंभीरता से काम करने की जरूरत है। अब जनता इन सब मामलो में केवल ठोस कार्रवाई और बेहतर परिणाम ही देखना चाहती है। मायावती ने यूपी सहित पूरे देश में महिलाओं पर अत्‍याचार की लगातार बढ़ रही वारदात, खासकर बलात्कार, हत्या और महिलाओं को जलाकर मार डालने की प्रवृति को लेकर खासी चिंता व्यक्त की।

बैठक में पिछली बार दिए गए कार्यों की जिलावार गहन समीक्षा की गई और पाई गई कमियों को दूर करके आगे बढ़ने के लिए भी जरूरी निर्देश दिए गए। बता दें कि, मायावती ने गत दिसंबर को बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर पार्टी द्वारा प्रदेश में आयोजित किए गए कार्यक्रमों में जनभागीदारी संबंधी मंडलवार रिपोर्ट ली।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static