''मोदी ने अपनी जेब से नहीं दिया गरीबों को फ्री में राशन...'' मायावती ने साधा BJP पर जमकर निशाना

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 02:58 PM (IST)

Mayawati News: बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने आज आगरा में बसपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मायावती ने अपने उम्मीदवारों के लिए वोट की अपील की और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। मायावती ने गरीबों को दिए जा रहे राशन का जिक्र करते हुए भाजपा और पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि आपके टैक्स के रुपये से फ्री में थोड़ा सा राशन मिलता है। यह राशन, मोदी या भाजपा की की जेब से नहीं मिलता।' साथ ही उन्होंने जनता को उनके बहकावे में न आने की अपील की।

भाजपा के बहकावे में न आए लोगः मायावती
जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा, गरीबों को जो राशन मिल रहा है वो उन्हें अपने टैक्स के रुपये से मिलता है। इसलिए जब भाजपा और आरएसएस के लोग आएं और नमक का कर्ज याद दिलाएं तो आप उनके बहकावे में न आएं। उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने जो अच्छे दिनों का वादा किया, वो अभी तक नहीं दिखे। इनका समय चहेते पूंजीपतियों, धन्ना सेठों के लिए लग रहा है। उनके आर्थिक सहयोग से ही संगठन चलता है। इलेक्ट्रोनिक बॉन्ड से पता चल गया है। लेकिन, इस बार ये चुनाव फेयर हुआ और ईवीएम ठीक रही तो इनकी कोई गारंटी जुमलेबाजी काम नहीं आएगी।

देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ रही हैः मायावती  
बसपा सुप्रीमो ने कहा कि देश में गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है। किसान परेशान है। योगी सरकार और केंद्र सरकार ने कांग्रेस की तरह जातिवादी, सम्प्रदाय वादी सोच से दलित, मुस्लिम, पिछड़ों को हक़ नहीं दिया। लेकिन, जब हमारी सरकार थी तो हमने ध्यान रखा। किसान को सस्ते साधन दिए। फसल का उचित दाम दिया गया। अब लोग इनसे परेशान है। मायावती ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी, कांग्रेस को रोकना है, जिनके गलत काम से आप परेशान हैं। विरोधी दल साम दाम दंड भेद का इस्तेमाल कर सत्ता चाहते हैं। मीडिया, पोल का इस्तेमाल कर रहे हैं। उससे बचकर रहें, गुमराह न हों।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static