''बीजेपी को प्रदेश में मिलेंगी 75 से अधिक सीटें''

punjabkesari.in Wednesday, Oct 31, 2018 - 04:24 PM (IST)

जौनपुरः बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता एवं सांसद जुगल किशोर ने दावा किया है कि केंद्र और राज्य सरकार की जनप्रिय नीतियों के दम पर पार्टी उत्तर प्रदेश में अगले साल होने लोकसभा चुनाव में 75 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुन: प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएंगे ।  

सांसद किशोर ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है। अपराधियों का एंकाउंटर हो गया है या वह जेल में हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा अब स्मार्ट पार्टी बन रही है। हमारी पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें मीडिया को इतना महत्व दिया गया है। उन्होंने कहा कि समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को मजबूती प्रदान कर पंडित दीनदयाल उपाध्याय के अन्योदय के सपने को प्रधानमंत्री साकार कर रहे है। 

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद बीजेपी की सरकारों ने ही गांव, गरीब, किसान और नौजवान के लिए कार्य किया।  उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार एवं राज्य की योगी सरकार सही मायने में दलित समाज की चिंता करती है और दलित समाज के लिए अनेकों कल्याणकारी योजनाएं संचालित किया है। सांसद ने कहा कि अपने इन्हीं योजनाओं एवं भय, भ्रष्टाचार मुक्त सुशासन के रिपोर्ट कार्ड के साथ भाजपा पुन: 2019 के चुनावों में प्रचण्ड बहुमत के साथ केन्द्र में सरकार बनाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static