ग्रेटर नोएडा का अंधा कानून, मारपीट की घटना को पुलिस बता रही सड़क हादसा

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 12:49 PM (IST)

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश नोएडा जिले से एक बड़ी वारदात सामने आई है जहां पर क्रिकेट मैच खेलने के दौरान किसी बात को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई। कहासुनी इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने  दूसरे पक्ष पर हमला बोला दिया। जिसमें एक युवक पूरी तरह से जख्मी हो गया। परिजनों ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

PunjabKesari

हालांकि पुलिस इस घटना को सड़क हादसा बता रही है। पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। आरोप है कि पुलिस 2 बाद भी मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, योगेश और सचिन दोनों भाई पुस्ता कैंपस में 27 फरवरी को क्रिकेट मैच खेल रहे थे। खेल के दौरान किसी बात को लेकर विपक्षी टीम के दीपक से विवाद हो गया। जिसके बाद दीपक ने अपने साथियों के साथ मिलकर बैट से दोनों भाइयों पर जानलेवा हमला बोल दिया। जिससे सचिन के सिर में गंभीर रूप से चोट आई है। योगेश जब सचिन को गाड़ी से अस्पताल ले जा रहा था, तभी आरोपियों ने गाड़ी को रोक लिया और ईंट पत्थर से हमला किया। इसके साथ ही गाड़ी को पलट दिया। इसके साथ योगेश ने किसी तरह भाई सचिन को नजदीकी यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर इलाज चल राहा है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static