नोएडा: 25 हजार रुपये का इनामी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, आरोपी पर 26 से ज्यादा मुकदमे दर्ज

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 04:19 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्धनर जिला पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद 25 हजार रुपये के इनामी कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि रविवार रात को पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान पुलिस की आरोपी से मुठभेड़ हो गई और 30 वर्षीय बदमाश राजेश कश्यप उर्फ भेडा के पैर में गोली लगी। जिसे गिरफ्तार कर पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि बीती रात को थाना सेक्टर 39 पुलिस की टीम वाहनों की जांच कर रही थी, तभी सेक्टर 46 रेड लाइट चौराहे के पास बाइक पर एक व्यक्ति आता दिखाई दिया तो टीम ने उसे रुकने का इशारा किया। लेकिन उसने रुकने के बजाए पुलिस पार्टी पर कथित रूप से गोलीबारी कर भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई और एक गोली उसके पैर में लगी।

PunjabKesari
गैंगस्टर कानून के तहत पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
पुलिस के मुताबिक, बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिश्रा ने बताया कि कश्यप की गिरफ्तारी पर 25,000 रुपये का इनाम घोषित था और इसके पास से एक देसी तमंचा और कारतूस आदि बरामद किया गया है। बदमाश के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न थानों में लूट तथा चोरी के 26 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। उसके खिलाफ थाना सेक्टर 39 में 2023 में गैंगस्टर कानून के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ेंः पल्लवी पटेल बोलीं, 'स्वामी प्रसाद मौर्य का आशीर्वाद हमारे साथ है, हम साथ मिलकर लड़ाई लड़ेंगे'
विपक्ष दलों के ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस' (‘इंडिया') मोर्चे से अलग होकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (AIMIM) से गठबंधन करने वाले अपना दल (कमेरावादी) की नेता पल्लवी पटेल ने कहा है कि राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के नेता एवं पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य का आशीर्वाद उनके साथ है और वे साथ मिलकर सामाजिक न्याय के लिये मजबूत लड़ाई लड़ेंगे।

​​​​​​​

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static