पटाखा जलाने को लेकर दो पक्षों में हुआ ख़ूनी संघर्ष, कई घायल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 29, 2019 - 03:06 PM (IST)

बुलंदशहर: सिकन्द्राबाद कोतवाली क्षेत्र के हमीदपुर गांव में गोवर्धन पूजा के दौरान आतिशबाजी जलाने को लेकर दो पक्षों में जमकर बवाल हुआ। जिसमें दोनों पक्षों की तरफ से फ़ायरिंग के साथ-साथ पथराव और लाठी डंडे भी चले। इस घटना में दोनों पक्षों के 8 से 10 लोगों के घायल होने की ख़बर है, जबकि इस बवाल में एक युवक को गोली भी लगी है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, और कुछ गंभीर घायलों को हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया है। बवाल के बाद गांव में भारी पुलिसफोर्स को तैनात किया गया है।

 

बता दें कि यह मामला दो अलग-अलग जाती से जुड़े होने के कारण गांव में तनाव को देखते हुए अभी भी गांव में पुलिसफोर्स मौजूद है। बताया जा रहा है कि एक पक्ष के कुछ लोग गोवर्धन पूजा के दौरान आतिशबाजी जला रहे थे। दूसरा पक्ष जोकि दलित समाज से ताल्लुक रखता है। उस पक्ष की ओर से पूजा के दौरान आतिशबाजी जलाने का विरोध किया गया। जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच पहले कहासुनी हुई और फिर जमकर मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान जमकर लाठी डंडे चले जबकि पथराव और फ़ायरिंग भी की गई।

PunjabKesari

ग्राम प्रधान महेंद्र का कहना है कि दूसरे पक्ष के लोग पहले से ही लड़ाई के इरादे में थे। उन्होने पहले से ही लाठी डंडे जमा कर रखा था। जब दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ तब पहले गोली भी दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा ही चलाई गई जिसमें सुनिल नाम के लड़के को गोली लगी है। इस झगड़े में दस लोग घायल हुए हैं जाकि सब दलित पक्ष के ही लोग हैं।

PunjabKesari

एसपी सिटी बुलंदशहर अतुल कुमार श्रीवास्तव  का कहना है कि यह पूरा मामला हमीदपुर गांव का है, जहां पर दो पक्षों के बीच पटाखे जलाने को लेकर पहले कहासुनी हुई और फिर दोनों पक्षों में ख़ूनी संघर्ष हुआ जिसमें सिर्फ 3 लोग घायल हुए हैं। जबकि बवाल के बाद तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static