खून का नकली कारोबार करने वाले गिरोह का ATS ने किया भंडाफोड़, 7 लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Oct 26, 2018 - 03:52 PM (IST)

लखनऊः यूपी एटीएस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां एटीएम ने खून का नकली कारोबार करने वाले 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये लोग मानव रक्त में सलाइन वॉटर मिलाकर दो यूनिट खून को तीन यूनिट बनाते थे और उसे 3500 रुपए प्रति यूनिट के हिसाब से बेच देते थे। 
PunjabKesari
बता दें कि यूपी एसटीएफ काफी दिनों से मड़ियांव स्थित मेडिसिन एंड ब्लड बैंक हॉस्पिटल और बीएनके हॉस्पिटल की रेकी कर रही थी। वहीं गुरुवार को एटीएस की टीम ने गोपनीय ढंग से इन अस्पतालों में छापेमारी की। जिसके चलते इसके बाद कई यूनिट खून के साथ गैंग के सरगना मोहम्मद नसीम और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया। 
PunjabKesari
सबूत और साक्ष्य जुटाने के बाद एसटीएफ के डिप्टी एसपी अमित नागर के नेतृत्व में देर रात तक छापेमारी जारी रही। एसटीएफ के मुताबिक आरोपी केमिकल और पानी मिलाकर दो यूनिट से तीन यूनिट खून बनाते थे।

एसटीएफ ने ब्लड के नमूनों को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भिजवा दिया है। एसटीएफ के मुताबिक यह गैंग बहुत ही शातिराना तरीके से यह धंधा लंबे समय से चला रहा था। एसीएस के मुताबिक इस मामले में और गिरफ्तारी भी हो सकती है। एटीएस टीम मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static