Crime News: मंदिर परिसर में पुजारी का मिला शव, करीबीयों पर हत्या की आशंका, दो को पुलिस ने हिरासत में लिया

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 02:39 PM (IST)

संभल, (मुजम्मिल दानिश): उत्तर प्रदेश के जनपद संभल जनपद की चन्दौसी में शिव मंदिर के पुजारी की मंदिर परिसर में खून से लथपथ शव मिला। घटना पूरे इलाके में आग की तरफ फैल गई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल का मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी संभल ने बताया कि प्रथम दृश्य पुलिस को पुजारियों पर हत्या की आशंका है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पुलिस मौत की सही वजह पता ल​​गाने में सफल हो पाएगी। पुलिस सूत्रों ने बताया मंदिर परिसर के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है।

बता दें कि संभल जिले के चंदौसी थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह मंदिर परिसर में स्थित कोठरी में 55 वर्षीय पुजारी का शव मिला है। पुलिस ने मामले में हत्या की आशंका जताते हुए इस संबंध में दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) चक्रेश मिश्रा ने बताया कि चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास के पास स्थित शिव मंदिर में रोशन लाल सैनी मंदिर में पूजा-पाठ किया करते थे। वह मंदिर परिसर स्थित कोठरी में रहते थे। बुधवार सुबह उनका शव बरामद हुआ।

एसपी ने बताया कि प्रतीत होता है कि पुजारी के सिर पर भारी पत्थर से वार कर उनकी हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है। श्वान दस्ता और निगरानी टीम जांच कर रही है। एसपी ने बताया कि जांच के दौरान पुजारी से झगड़े का एक पुराना मामला सामने आया है और इस संबंध में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में हत्या में किसी परिचित के शामिल होने की बात सामने आई है क्योंकि मौके से कुछ खाने-पीने का सामान भी मिला है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static