पंचायत चुनाव में खूनी संघर्ष: पूर्व प्रधान की गला रेतकर हत्या, 4 समर्थकों को मारी गोली

4/19/2021 3:57:23 PM

बरेली: उत्तर प्रदेश में जहां पंचायत चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज है तो वहीं चुनावी रंजिश में हत्याओं का दौर भी तेजी से जारी है। इसी क्रम में बरेली जनपद के भोजीपुरा थाना के गांव विवियापुर में रविवार देर रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान पूर्व प्रधान नरेन्द्र की गला रेत कर हत्या कर दी गई । साथ ही उनके पक्ष के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन में लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा  दिया है। पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

बता दें कि मामला बरेली भोजीपुरा थाना के गांव विवियापुर का है। मृतक  के परिजनों का कहना है कि पुलिस दूसरे पक्ष से मिली हुई थी। जब भी हम लोगों ने दूसरे पक्ष की  शिकायत पुलिस से की तो उन्होंने उल्टा हम लोगों को ही धमका दिया। उन्होंने बताया कि तीन दिन पहले भी दूसरे पक्ष के लोगों ने नरेंद्र के साथ मारपीट कर 50 हजार लूट लिए बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की।

एसपी सिटी रवींद्र कुमार ने बताया कि चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट और फायरिंग हुई है। कुछ लोगों ने प्रधान पद के उम्मीदवार के समर्थकों को गोली मार दी है, जिनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका इलाज चल रहा है। उसके अलावा नरेंद्र नामक युवक की भी धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नरेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। परिजनों की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।  मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 


Content Writer

Ramkesh

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static