डेढ़ लाख की डिमांड न पूरी होने पर पत्नी की हत्याकर शव को जंंगल में फेका, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 20, 2021 - 08:32 PM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में 9 दिन से लापता विवाहिता का कंकाल जंगल से पुलिस ने बरामद किया है।  लापता विवाहिता का कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने  विवाहिता की हत्या के आरोप में मृतक के पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।  मृतक के मायके वालो द्वारा डेढ़ लाख कैश की मांग पूरी न होने से नाराज पति ने पिता के साथ मिलकर पत्नी हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया था ।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला  संभल जनपद में चंदौसी थाना कोतवाली इलाके का है। चंदौसी क्षेत्र के सीओ अशोक कुमार सिंह ने  बताया की सीतारोड स्तिथ शिव धाम कालोनी में रहने वाली मृतका लछमी पिछले 9  दिन से लापता थी। लक्ष्मी के मायके वालों ने लछमी के लापता होने की जानकारी होने पर चंदौसी कोतवाली में तहरीर देकर हत्या की आशंका जाहिर की थी।  जिसके बाद चंदौसी कोतवाली पुलिस ने लापता लछमी के पति वैभव उसके पिता को हिरासत में लेकर पूंछतांछ  की तो आरोपियों ने लक्ष्मी की हत्या कर शव को इस्लामनगर रोड  की पुलिया के नीचे फेंकने की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर लछमी का कंकाल बरामद कर लिया है।
PunjabKesari
मृतक विवाहिता के परिजनों का आरोप है, आरोपी वैभव और उसके परिजन पिछले कई महीनो से अपना मकान बनवाने के लिए  लछमी पर डेढ़ लाख रूपए मायके से लाने के लिए दवाब बना रहे थे ,अधिक परेशान करने पर लछमी के ससुरालियों को एक लाख रूपए  दे दिए थे ,लेकिन  वैभव पिछले कई हफ्तों से बाकी 50  हजार रुपयों  लछमी से मारपीट कर रहा था जब उसकी मांग पूरी नहीं हुई तो वैभव ने और उसके पिता ने लक्ष्मी की हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया।फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static