बॉलीवुड अभिनेत्री सुलक्षणा पंडित के भांजे ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Sunday, Oct 07, 2018 - 12:08 PM (IST)

मथुरा: बॉलीवुड अभिनेत्री सुलक्षणा पंडित और विजेयता पंडित के भांजे एंडरसन डगलस वरुण ने शनिवार की शाम वृंदावन में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। वह पिछले 5 साल से वृंदावन में रह रहा था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बताया कि एंडरसन डगलस वरुण मूलरूप से मुंबई के अंधेरी, वर्सोवा के 4 बंगला इलाके का रहने वाला था। वह पिछले 5 वर्ष से अपने पुराने मित्र मधुनाथ के खाली पड़े फ्लैट में रह रहा था। 4 साल पहले उसकी ऑस्ट्रियाई पत्नी और बेटा उसे छोड़कर चले गए जिस कारण वह अवसाद में था। उन्होंने बताया कि वरूण के मित्र से मिली जानकारी के अनुसार उसकी मां भारतीय जबकि पिता कनाडाई मूल के थे।

वरुण के पुराने मित्र मधुनाथ ने बताया कि पत्नी और बच्चों के जाने के बाद वरूण टूट सा गया था और अवसाद में रहने लगा। कुमार ने बताया कि शनिवार शाम करीब 5 बजे पड़ोसी महिला गंगा सरस्वती ने छत की लोहे की सीढ़ी से वरूण के शव को लटका हुआ देखा। पड़ोसियों ने उसे उतारा और अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत लाया गया घोषित कर दिया।

उनका कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पहली नजर में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में तहरीर मिलने पर पुलिस आगे की जांच करेगी। फिलहाल पुलिस अन्य औपचारिकताएं पूरी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static