Ghaziabad News: लॉरेंस बिश्नोई के नाम से कैब बुक करना और सलमान के घर भेजना शख्स को पड़ा महंगा, घर से उठा ले गई मुंबई पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2024 - 12:13 PM (IST)

Ghaziabad News: जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर कैब बुक करने और उसे यहां बांद्रा इलाके में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के आवास पर भेजने के आरोप में गाजियाबाद के रहने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी रोहित त्यागी को उसके गृहनगर से पकड़ा गया। त्यागी के मुताबिक उसने प्रैंक करने के लिए ऐसा किया था।

पुलिस ने रोहित त्यागी को आईपीसी की धारा 505 और 290 के तहत किया गिरफ्तार
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि बुधवार को त्यागी ने कथित तौर पर सलमान खान के आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट से बांद्रा पुलिस थाना तक की यात्रा के लिए एक कैब ऑनलाइन बुक की, जब कैब चालक उस पते पर पहुंचा तो उसे एहसास हुआ कि यह एक प्रैंक था और उसने मामले में शिकायत दर्ज कराई। बांद्रा पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज किया और त्यागी का पता लगाया। उसने त्यागी को आईपीसी की धारा 505 और 290 के तहत गिरफ्तार कर लिया।

अदालत ने गिरफ्तार व्यक्ति को पुलिस हिरासत में भेजा
बताया जा रहा है कि एक अदालत ने उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया है। बिश्नोई गत रविवार को एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति द्वारा सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी की घटना के बाद सुर्खियों में आया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static