बेटियों से गैंगरेप-मर्डर: मदद के नाम पर कांग्रेस से मिले दोनों चेक हुए बाउंस, भाई ने पुलिस से की शिकायत

punjabkesari.in Saturday, Nov 26, 2022 - 12:05 AM (IST)

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश में लखीमपुर जिले के निघासन थाना क्षेत्र के एक गांव में इसी वर्ष 14 सितंबर को सामूहिक बलात्कार के बाद निर्मम तरीके से मार दी गईं दो नाबालिग लड़कियों के भाई ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस के दो नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। भाई का आरोप है कि कांग्रेस नेताओं द्वारा आर्थिक सहायता के रूप में दिए गये चेक बाउंस हो गये हैं।

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में दोनों मृतक लड़कियों के भाई ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता वाई के शर्मा (उप्र कांग्रेस कमेटी की ओर से) और एक अन्य कांग्रेस नेता वीरेंद्र कुमार ने हत्या और बलात्कार के बाद आर्थिक सहायता के रूप में उन्हें क्रमशः 2 लाख रुपये और एक लाख रुपये के दो चेक सौंपे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि चेक जब बैंक में प्रस्तुत किया गया, तो जारीकर्ता के हस्ताक्षर बेमेल होने के कारण दोनों चेक बाउंस हो गए। उन्होंने आरोप लगाया कि खाते में अपर्याप्त धनराशि के कारण एक लाख रुपये का एक और चेक बाउंस हो गया। भाई ने धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए पुलिस से मामले में कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अरुण कुमार सिंह ने शुक्रवार को संवाददाताओं से कहा, "शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static