खतौली उपचुनाव में त्यागी समाज का बहिष्कार, कहा- नोटा का बटन दबा देंगे, लेकिन BJP को वोट नहीं देंगे

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 06:20 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: यूपी में एक लोकसभा सीट और 2 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट पर 5 दिसंबर को उपचुनाव है। इस बीच चुनाव की तैयारियों में लगी बीजेपी को त्यागी समाज ने झटका दिया है। त्यागी समाज से मांगेराम त्यागी की मानें तो उन्होंने ऐलान कर दिया है कि त्यागी समाज भारतीय जनता पार्टी का बहिष्कार करेगा।

जिले स्थित नावला गांव त्यागियों का गढ़ माना जाता है। ऐसे में नोएडा में हुए श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर बीजेपी के रवैये से त्यागी समाज में खासा नाराजगी है। वहीं, उपचुनाव से पहले त्यागी समाज ने एक बैठक बुलाई। जिसमें यह फैसला लिया गया कि बीजेपी का समाज बहिष्कार करेगा। मांगेराम त्यागी ने बताया कि दो महीने से लगातार श्रीकांत को लेकर सरकार के विरोध में धरना चला है। मांगेराम त्यागी ने बैठक में साफ कहा कि हम लोग नोटा का बटन दबा देंगे, लेकिन बीजेपी के लिए मतदान नहीं करेंगे. पूरी तरह से त्यागी समाज बीजेपी का बहिष्कार करेगा।

बता दें कि मुख्य मुकाबला बीजेपी, समाजवादी पार्टी और उसके सहयोगियों के बीच हैं। कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी ने इन चुनावों में अपने उम्मीदवार ही नहीं उतारे हैं। खतौली में मुकाबला बीजेपी की राजकुमारी और राष्ट्रीय लोकदल के मदन भैया के बीच है। यहां कुल 14 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static