स्कूल में प्रेमी प्रेमिका ने खाया जहर, दोनों की मौत से मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2019 - 11:29 AM (IST)

कानपुरः कानपुर के एक प्राथमिक विद्यालय में एक प्रेमी और प्रेमिका के शव मिलने से हड़कंप मच गया। तभी स्कूल के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच में पाया कि दोनों ने जहर खाकर अपनी जान दी है। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला घाटमपुर कोतवाली के परास गांव का है। यहां के रहने वाले युवक और युवती में प्रेम संबंध था, लेकिन दोनों अलग-अलग समुदाय के थे। इसलिए परिजन नाराज थे। परिजनों की नाराजगी की वजह से दो महीने पहले दोनों घर से भागकर कही और रह रहे थे। वहीं बुधवार को जब प्राथमिक विद्यालय में बच्चे पहुंचे तो एक कमरे में दो शव पड़े देख हड़कंप मच गया। कुछ ही देर में पूरे गांव में शव मिलने की जानकारी आग की तरह फैल गई।

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दोनों की शिनाख्त वहीं के रहने वाले युवती और युवक के रूप में की। आजाद के भाई उस्मान का कहना है कि मेरा भाई आजाद व लड़की दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे कुछ दिनों से कही और रह रहे थे।

वहीं दो शवों के मिलने की जानकारी से पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया। एसपी समेत पुलिस व फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची जांच पड़ताल की। एसपी ग्रामीण प्रदुम्मन सिंह के मुताबिक घटनास्थल पर सल्फास की गोलिया मिली है। इससे पहले भी लड़की के अपने घर से भाग जाने का मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसमे पुलिस ने लड़की को बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया था। लड़की ने लड़के के पक्ष में बयान दिया था जिससे आगे की कार्रवाई नहीं की गयी थी। पुलिस का कहना है कि दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, रिपोर्ट में जो तथ्य सामने आएंगे उसपर कार्रवाई की जायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static