प्रेमी ने प्रेमिका की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद को मारी गोली​, अब अस्पताल में ज़िन्दगी और मौत की लड़ रहा जंग

punjabkesari.in Wednesday, Aug 03, 2022 - 06:42 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब प्रेमी ने प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी उसके बार प्रेमी ने खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर घटना पा लोगों की भारी भीड़ लग गई। आनन- फानन में लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी जोड़े को अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने प्रेमिका को मृत घोषित कर दिया। जबकि जबकि प्रेमी अस्पताल में ज़िन्दगी और मौत की जंग लड़ रहा है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक घटना थाना बेवर इलाके के गग्गरपुर के पास की है। जहां पर एक प्रेमी जोड़े ने पहले अपनी प्रेमिका को गोली कर हत्या कर दी। उसके बार आरोपी ने खुद को गोली मार ली। घायल प्रेमी की चीख पुकार सुनकर  घटनास्थल पर लोगों की भरी भीड़ लगा गई। मौके पर इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचा।

हालांकि अभी तक घटना की असली वजह बता नहीं चल कि युवक ने आखिर युवक की हत्या क्यों की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। शव को विधिक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को आशंका है कि प्रेम प्रसंग में युवती की हत्या की गई है। आरोपी युवक के पास एक अवैधतमंचा बराबमद किया है। पुलिस ने बातया कि मामले की जांच के बाद ही हत्या की असली वजह साफ हो पाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static