Promise Day: वादा तोड़कर भाग रहे प्रेमी को प्रेमिका ने ट्रेन से खींचा, फिर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 09:34 PM (IST)

बरेलीः वेलेंटाइन डे वीक चल रहा है, लिहाजा इस सप्ताह हर दिन के प्यार के नजरिये से अलग मायने हैं। शनिवार प्रॉमिस डे था तो प्रेमी जोड़ों ने प्यार में कसमे वादे खूब किए, मगर - दिन झगड़ गया। युवती का आरोप था कि प्यार में वादे करने के बाद प्रेमी उसे छोड़कर भाग रहा है। युवक ने ट्रेन में भी बैठने का प्रयास किया लेकिन प्रेमिका ने उसे खींच लिया। दोनों के बीच तकरार हुई, लेकिन बाद में दोनों देर शाम तक जंक्शन पर ही जंक्शन पर एक जोड़ा प्यार के बैठे रहे।

PunjabKesari

दोपहर करीब 12 बजे का है मामला
पूरा मामला दोपहर करीब 12 बजे का है। सियालदह एक्सप्रेस आकर रुकी तो एक युवक ट्रेन में चढ़ने लगा, लेकिन पीछे से आई उसकी प्रेमिका ने उसे खींच लिया। प्रेमिका स्टेशन पर ही जोर-जोर से चिल्लाने लगी। वह कह रही थी कि युवक उसको इस तरह छोड़कर नहीं जा सकता। दोनों किस बात पर झगड़ रहे हैं, जिसने भी यह पूछने की कोशिश की तो वे उनसे उलझ गए।

PunjabKesari

स्टेशन पर खड़े अन्य यात्री तमाशा देखने लगे
स्टेशन पर खड़े अन्य यात्री तमाशा देखने लगे। जीआरपी ने आकर पूछा तो कभी एक दूसरे को पति पत्नी बताने लगे तो कभी प्रेमी। दोनों का झगड़ा भले ही समाप्त हो गया लेकिन देर शाम तक दोनों जंक्शन के प्लेटफार्म एक पर ही बैठे रहे। जीआरपी स‍ निरीक्षक अजीत प्रताप का कहना है कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static