रिश्वतखोर लेखपाल: एंटी करप्शन टीम ने रंगेहाथ दबोचा, पैमाइश के नाम पर  किसान से ली थी 10 हजार रुपए की रिश्वत

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 06:27 PM (IST)

अम्बेडकरनगर, (कार्तिकेय द्विवेदी): उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही जीरो टॉलरेंस नीति को लेकर भष्ट्र अधिकारियों और कर्मचारियों पर लगाम लगाने को लेकर सख्त एक्शन में है, उसके बावजूद भी कुछ अधिकारी कर्मचारी योगी सरकार की नीतियों को पलीता लगाने में जुट हैं। ऐसा ही ताजा मामला अम्बेडकर नगर से आया है। जहां पर पर लेखपाल ने जमीन की पैमाइश के लिए किसान से 10 हजार की रिश्वत मांगी। जिसे एंटी करप्शन अयोध्या की टीम ने की बड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी को रंगेहाथ दबोच लिया।

आप को बता दें कि मामला अम्बेडकरनगर जिले के अकबरपुर तहसील का है जहां पर जमीन की पैमाइश के लिए किसान से लेखपाल ने रिश्वत मांगी। एंटी करप्शन टीम लेखपाल को 10 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी  लेखपाल की गिरफ्तारी महरुआ थानाक्षेत्र के खड़हरा से हुई है। एंटी करप्शन की टीम ने आरोपी लेखपाल जितेंद्र कुमार वर्मा के खिलाफ थाने में केस दर्ज कर विधिक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:- एंटी करप्शन टीम का बड़ा एक्शन, लेखपाल को 10 हजार रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही जीरो टॉलरेंस नीति को लेकर भष्ट्र अधिकारियों और कर्मचारियों पर लगाम लगाने को लेकर सख्त एक्शन में है, उसके बावजूद भी कुछ अधिकारी कर्मचारी योगी सरकार की नीतियों को पलीता लगाने में जुट हैं। ऐसा ही ताजा मामला अम्बेडकर नगर से आया है। जहां पर पर लेखपाल ने जमीन की पैमाइश के लिए किसान से 10 हजार की रिश्वत मांगी। पीड़ित किसान ने मामले की शिकायात उच्चय अधिकारियों से की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static