''होइए वही जो राम रचि राखा'' कैसरगंज से प्रत्याशी घोषित नहीं होने पर बोले बृजभूषण शरण सिंह

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 12:55 PM (IST)

बृजभूषण सिंह: लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा यूपी के लगभग सभी सीटों पर अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है, लेकिन अभी भी दो सीटों पर भाजपा उम्मीदवार उतारने पर विचार कर रही है।  इनमें से एक सीट रायबरेली और दूसरी है कैसरगंज। 

इन दोनों सीटों पर उम्मीदवार को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा का विषय है तो वो है कैसरगंज का सीट, दरअसल, यहां से सांसद हैं बृजभूषण शरण सिंह और वो लगातार इस सीट से दावेदारी भी पेश कर रहे हैं, लेकिन इतनी लिस्ट जारी होने के बावजूद इस सीट पर अब तक प्रत्याशी घोषित नहीं किया गया है। वहीं टिकट को लेकर अब  बृजभूषण शरण सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है।

बृजभूषण सिंह से जब कैसरगंज सीट से टिकट का सवाल पूछा गया तो उन्होंने श्रीरामचरितमानस की एक चौपाई दोहरा दी। उन्होंने कहा, "होइए वह जो राम रचि राखा" अभी दो दिन पहले ही बीजेपी ने देवरिया से अपने प्रत्याशी की घोषणा कर दी, लेकिन कैसरगंज पर सस्पेंस बरकरार है।

जानिए क्यों फंसा है यहा टिकट का मामला? 
गौरतलब है कि महिला पहलवानों ने सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के तत्कालीन अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर सोशण करने का आरोप लगाया था। कैसरगंज सीट उस समय चर्चा में आ गई। महिला पहलवानों द्वारा लगाए आरोपों का ये मामला कोर्ट में चल रहा है। बताया जा रहा है कि यही वजह है कि बीजेपी फिलहाल इस सीट पर प्रत्याशी घोषित करने से बच रही है।

यह भी पढ़ें:- 'BJP में चल रहा आपसी मतभेद, संतोष गंगवार हमारे साथ', बरेली से सपा प्रत्याशी का बड़ा ऐलान
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static