VIDEO: परेशान मत होइए टिकट आ जाएगा, कैसरगंज के सांसद बृजभूषण सिंह ने बता दिया कब मिलेगा टिकट?

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 02:22 PM (IST)

लोकसभा चुनाव के दो चरण का मतदान खत्म हो चुका है..मगर अभी तक कैसरगंज लोकसभा सीट पर प्रत्याशी को लेकर बीजेपी हाईकमान उलझन में है..दरअसल, मौजूदा सांसद बृजभूषण सिंह अपनी टिकट के लिए लगातार शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं...तो वहीं, दूसरी तरफ बृजभूषण सिंह की मुश्किलें भी लगातार बढ़ती जा रही हैं... अब बृजभूषण सिंह को लेकर दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट से बड़ा झटका लगा है...आपको बता दें कि कोर्ट ने बृजभूषण को राहत देने से इनकार कर दिया है...कोर्ट ने साफ किया है कि उनके खिलाफ दर्ज मामले की दोबारा जांच नहीं होगी...हालांकि कोर्ट के फैसले के बावजूद भी उन्हें भरोसा है कि पार्टी टिकट उन्हीं को देगी।

दरअसल, बृजभूषण सिंह पर महिला पहलवानों से यौन उत्पीड़न का आरोप है...जिसको लेकर मामला कोर्ट में चल रहा है...इसी को लेकर बीजेपी टिकट को लेकर उलझन में है...मगर, बृजभूषण सिंह लगातार बीजेपी हाईकमान पर दबाव बना रहे हैं.. बता दें कि बृजभूषण सिंह कैसरगंज लोकसभा के विशेश्वरगंज क्षेत्र में पार्टी के चुनावी बैठक में पहुंचे थे..जहां उन्होंने अपनी टिकट की दावेदारी समेत कई मुद्दों को लेकर मीडिया से बातचीत की...और कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि टिकट उन्हीं को मिलेगा...इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर शायराना अंदाज में तंज भी कसा।

आपको बता दें कि कैसरगंज लोकसभा सीट पर 5वें चरण में 20 मई को चुनाव होना है...इसके लिए नामांकन की प्रक्रिया 26 अप्रैल से शुरू हो चुकी है...नामांकन फार्म दाखिल करने की अंतिम तिथि 3 मई है...वहीं, 4 मई को नामांकन पत्रों की जांच होगी...6 मई तक नाम वापस लिए जा सकेंगे...बृज भूषण सिंह को पूरी उम्मीद है उन्हें तीन मई से पहले पार्टी हाईकमान टिकट जरूर दे देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static