Wrestler Protest: बृजभूषण सिंह 22 जनवरी को WFI की मीटिंग के बाद अपना पक्ष रखेंगे

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 01:02 AM (IST)

गोंडा, Wrestler Protest: भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष और कैसरगंज से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद बृज भूषण शरण सिंह 22 जनवरी को अपने और पहलवानों के बीच चल रही खींचतान पर औपचारिक बयान देंगे।
PunjabKesari
सिंह के बेटे और सदर सीट से विधायक प्रतीक भूषण ने शुक्रवार को कहा कि डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष 22 जनवरी को महासंघ के पदाधिकारियों से सलाह मशविरा करने के बाद अपना बयान जारी करेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्रीय खेल मंत्रालय द्वारा दिए गए नोटिस का जवाब भेज दिया गया है। इससे पहले दिन में नई दिल्ली में पहलवानों के जारी विरोध के बीच डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवान विनेश फोगट पर हमला बोला और कहा कि उनके साथ साजिश की गई है, जिसका खुलासा वह मीडिया के सामने करेंगे।
PunjabKesari
उन्होंने कहा, ‘‘मैं विदेश नहीं भागा हूं, मैं यहीं हूं।'' उन्होंने कहा कि अभी तक उनकी सरकार से कोई बातचीत नहीं हुई है। उन्होंने कहा, ‘‘मेरे साथ साजिश की गई है और मैं शाम को इसका खुलासा करूंगा।'' डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष ने कहा कि चैंपियनशिप में 300 पहलवान भाग लेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘मैं 23 जनवरी तक कहीं नहीं जा रहा हूं, मैं स्टेडियम में ही रहूंगा।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static