वाराणसी दौरे पर पहुंचे बृजलाल खाबरी ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- भारत जोड़ो यात्रा से डर गई है सरकार

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2023 - 05:24 PM (IST)

वाराणसी (विपिन मिश्रा) : संत रविदास के जन्म जयंती में शामिल होने के लिए शनिवार को अपने पहले वाराणसी दौरे पर पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा से डर गई हैं। जिसके वजह से वह 2024 के चुनाव में लोगों का मन बदलने के लिए वह जानबूझकर विवादित मुद्दे उठाने की कोशिश कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ उन्होंने सपा-बसपा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव और मायावती का रिश्ता है। वह साथ आते हैं तो हमें कोई दिक्कत नहीं है।

PunjabKesari

रामचरितमानस पर रखी अपनी बात
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी से जब पत्रकारों ने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस को लेकर दिए गए विवादित बयान पर कहा कि जब रामचरितमानस में ये लाइनें लिखी गई उस समय देश में संविधान नहीं था लेकिन अभी देश में संविधान का राज है। संविधान के दायरे में रहकर हर व्यक्ति को बोलने की आजादी है लेकिन आजादी इतनी भी न हो कि इससे किसी और की भावनाए आहत हो।

PunjabKesari

वर्ण व्यवस्था पर राजनीति हो रही
पत्रकारों ने जब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी से अखिलेश यादव को खुद को शूद्र बताने वाले बयान पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि सभी लोग जानते हैं कि यह एक मॉडिफाइड आइटम है। कल तक हम शूद्र नहीं थे और आज हम शूद्र हो गए। इस पर पूरी तरह से राजनीति हो रही है। आने वाले 2024 के चुनाव को डाइवर्ट करने का यह तरीका है और इसमें पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी का हाथ है।

PunjabKesari

सपा-बसपा एक हो जाए तो हमें क्या दिक्कत
प्रदेश अध्यक्ष ने सपा- बसपा पर हमला करते हुए कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भी दोनों दल साथ आए थे लेकिन नतीजा क्या हुआ ये सभी को पता हैं। इस बार के चुनाव में चाहे तो दोनों दल फिर से साथ आ जाए हमें इसमें कोई दिक्कत नहीं है। सरकार राहुल गांधी जी के भारत जोड़ो यात्रा से पूरी तरीके से डर गई हैं। इसलिए वह इस तरह के अफवाहों को बढ़ावा दे रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static