पूर्व राज्यमंत्री से प्रेम विवाह से नाराज भाई ने की बहन की गला रेतकर हत्या

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2019 - 11:38 AM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक भाई ने अपनी बहन की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। फिर पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपी की तलाश कर रही है।

दरअसल, लिसाड़ीगेट थानाक्षेत्र निवासी राहिल जहां (25) पुत्री मोहम्मद सईद ने नर्सिंग का कोर्स किया हुआ था। पांच वर्ष पहले राहिल की शादी खुर्शीद निवासी अलीगढ़ के साथ हुई थी। कुछ दिनों बाद राहिल जहां ने एक बच्चे को जन्म दिया जो अब 5 साल का है। किसी अनबन को लेकर चार साल पहले राहिल खुर्शीद को छोड़कर अपने बेटे के साथ लिसाड़ीगेट क्षेत्र में ही रह रही थी। यहां पर कुछ दिन पूर्व उसने एक नर्सिंग होम भी खोल लिया था।

बताया गया कि पहले पति से अनबन के बाद से राहिल, सपा के पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री फारुख हसन निवासी पांचली के साथ प्रेम संबंध में थी। कुछ दिन पूर्व फारुख हसन के सुसराल वालों ने दोनों को एक साथ देख लिया था। जिसको लेकर ससुराल वालों ने दोनों से मारपीट की और राहिल से पूर्व मंत्री के फिलाफ मुकदमा दर्ज कराने का दबाव बनाया। इसी दौरान मौके का फायदा उठाते हुए 11 सितंबर को फारुख हसन और राहिल ने कोर्ट मैरिज कर ली।

इसके बाद से दोनों मेरठ में ही किराए पर कमरा लेकर रह रहे थे। चार दिन पूर्व राहिल जहां का भाई उसके घर पहुंचा और उसको मायके लाने के लिए राजी कर लिया जिससे शाम होते-होते दोनों घर पहुंच गए। फिर क्या था पहले से योजना बनाए आरोपी भाई ने बीती रात को राहिल की लस्सी में नशे की गोली मिलाकर वेहोश कर दिया। जिसके बाद भाई ने बहन राहिल के हांथ, पैर बांधकर धारदार हथियार से गला काट दिया। फिर आरोपी मौके से फरार हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static