भाई ने ली भाई की जान, फावड़े से वार कर बेरहमी से उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, Oct 31, 2022 - 03:49 PM (IST)

कुशीनगर(अनूप कुमार): उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के अहिरौली थानाक्षेत्र के डुमरी गांव में 70 वर्षीय वृद्ध की फावड़े से काटकर हत्या का मामला सामने आया है। हत्यारा मृतक का चचेरे भाई है जिसको गांव वालों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। वृद्ध की निर्ममतापूर्वक हत्या के पीछे कुछ दिन पूर्व हुए बिजली के केबल ले जाने का विवाद बतया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

PunjabKesariजानकारी के मुताबिक अहिरौली थानाक्षेत्र के डुमरी गांव के दो चचेरे भाईओ में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसमें 60 वर्षीय मुरारी शर्मा ने 70 वर्षीय बासुदेव की फावड़े से काटकर निर्मम हत्या कर दी। दोनों के विवाद में बीच बचाव करने गई मृतक की पड़ोसी संगीता ने बताया की मृतक बासुदेव उसी से ग्लास लेकर अर्घ्य देने के लिए दूध लेने जा रहे थे । तभी आरोपी ने उनको अपने दरवाजे पर फावड़े से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। जब मैं जब शोर सुनकर दौड़ती हुई वहां पहुंची तो आरोपी ने मुझपर भी हमला कर दिया जिससे मेरे हाथों में चोट आई। आरोपी कई दिनों से जान से मारने की धमकी दे रहा था।

PunjabKesari
ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी मुरारी का एक बेटा है जो परिवार के साथ दिल्ली में रहता है, जबकि आरोपी अपनी पत्नी के साथ घर पर रहता है। इन दिनों उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी जिसका इलाज चल रहा था । मृतक के तीन बेटों में 2 की मौत बहुत पहले ही हो गई थी। उनके परिवार और पोते  दिल्ली में रहते हैं। मृतक बासुदेव और उसकी एक बहु घर  पर हैं। चार पांच दिन पहले बिजली के केबल को लेकर आरोपी और मृतक के बीच तू-तू मैं-मैं हुई थी।

PunjabKesari
वहीं मृतक वासुदेव की बहू रीना ने बताया कि हम लोगों की आरोपी से कोई पुरानी रंजिश तो दूर उससे कोई मतलब नहीं था। लगभग 5 दिन पहले से वह धमकी दे रहा था जिसे हम लोग अनसुना कर रहे थे। जब आज मैं छठ्ठ घाट चली गई और हमारे ससुर दूध लेने जा रहे थे तभी आरोपी ने उनको फावड़े से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। थानाध्यक्ष अहिरौली पंकज गुप्ता ने बताया कि हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी वही बंधा हुआ था। जिसको हिरासत में ले लिया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई की जा रही है । दोनों के बीच के विवादों का अभी पता नही चल पाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static