भाई की मौत के बाद भाभी पर थी गंदी निगाह, प्यार ठुकराने पर देवर ने उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 06:32 PM (IST)

औरैयाः यूपी के औरैया जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपने भाई की मौत के बाद भाभी को गंदी निगाह से देखने शुरू कर दिया। इसी के चलते उसने अपनी भाभी से प्यार का इजहार कर दिया। वहीं, जब उसकी भाभी ने  इस बात से इनकार कर दिया तो उसने गुस्से में आकर भाभी को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानें क्या है पूरा मामला
 बता दें कि मामला रुरुगंज चौकी क्षेत्र के पीताराम पुरवा गांव का है। जहां एक युवक ने अपने भाई की मौत के बाद अपनी विधवा भाभी को गंदी निगाहों से देखने शुरू कर दिया। जिसके चलते उसने कई बार भाभी से नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश भी की , लेकिन वह नाकाम रहा। इसके बावजूद भी वह रुका नहीं और उसने भाभी से प्यार का इजहार कर दिया। इसके बाद से भाभी ने देवर से दूरी बना ली। वहीं, इसी बात से आहत होकर देवर ने भाभी की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

क्या कहती है पुलिस?
इसी कड़ी में रविवार की शाम को जब कुछ लोग उनके घर गए तो विधवा महिला का खून से लथपथ पड़ा शव देखकर चीख पड़े। जिसके बाद उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर गांव में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ  ही मामला दर्ज कर आरोपी देवर की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में जानकारी देते हुए सीओ ने बताया कि आरोपी देवर को पकड़ने के लिए पूरे गांव की घेराबंदी कर दी गई है और जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static