रिश्ता हुआ कलंकित, 7 साल की मासूम के साथ चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Friday, Apr 27, 2018 - 04:52 PM (IST)

रायबरेलीः उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में भाई-बहन का रिश्ता कलंकित हो गया है। जहां मांगलिक कार्यक्रम में पहुंची 7 साल की दिव्यांग बच्ची के साथ उसी के चचेरे भाई ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी पर पॉक्सो एक्ट तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला उंचाहार क्षेत्र का है। यहां बीते शुक्रवार को गांव के एक परिवार में मातृ पुजन का कार्यक्रम रखा गया था। जिसमें पूरे परिवार के लोग शामिल हुए थे। तभी परिवार का एक युवक अपनी चचेरी बहन को उठा कर सुनसान जगह पर ले गया। यहां उसने बच्ची के साथ रेप जैसी घिनौनी वारदातों को अंजाम दिया। बच्ची चीखती चिल्लाती रही, लेकिन सुनसान जगह पर उसकी आवाज सुनने वाला कोई नहीं था।

बच्ची ने आपबीती परिजनों को बताई
बताया जा रहा है कि बच्ची को एक आंख से कम दिखाई देता है। आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर बेहोशी की हालत में उसके घर चारपाई में लिटा दिया और फरार हो गया। वहीं जब परिजनों की नजर बच्ची पर पड़ी तो वह दंग रह गए। बच्ची खून से लथपथ चारपाई पर पड़ी हुई थी। बच्ची को जब होश आया तो उसने सारी अापबीती परिजनों को बताई।

आरोपी पर पॉक्सो एक्ट तहत मुकदमा दर्ज 
इसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में की। पुलिस ने इस मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है। बच्ची के पिता की तहरीर पर युवक के विरुद्ध दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static