चित्रकूट में एक शख्स ने जीजा-साली के रिश्ते को किया तार-तार, जानिए क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Saturday, Oct 29, 2022 - 11:49 AM (IST)

चित्रकूट (वीरेन्द्र शुक्ला): उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में शादी का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां रिश्ते के जीजा ने नाबालिग साली को नशीला लड्डू खिलाकर पहले किडनैप किया और उसके बाद मंदिर में ले जाकर उससे शादी कर ली। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में पीड़िता न्याय के लिए पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रही है। पीड़िता के परिजनों के मुताबिक घटना के समय वह गुजरात के अहमदाबाद में रहकर कमाई कर रहे थे।

PunjabKesari
पीड़िता ने जानकारी देते हुए बताया कि वह शिवाय रायपुरा थाना क्षेत्र के अतरौली गांव की निवासी है और कृषक इंटर कॉलेज भंवरी में कक्षा 9वीं की छात्रा है। बीते 12 अक्टूबर को कॉलेज जाते समय रास्ते में उसके जीजा अवधेश केसरवानी पुत्र राममिलन निवासी खजुरिया कला थाना रायपुरा अपने परिजनों के साथ बसला गांव के पास चार पहिया वाहन से मिल गया। उसने उसे यह कहकर अपनी गाड़ी में बैठा लिया कि चलो मैं तुम्हें कॉलेज छोड़ देता हूं। गाड़ी में बैठते ही उसने पीड़िता को लड्डू खाने को दिया जिसको खाने के बाद वह बेहोश हो गई।

PunjabKesari
पीड़िता के मुताबिक अवधेश उसको कॉलेज में ना उतार कर एक मंदिर में ले गया। जहां उसने उसको साड़ी पहनाकर शादी रचा ली। इसके बाद उसने उसे इस बात को किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। शादी के बाद वह पीड़िता को अपने घर खजुरिया कला गांव ले गया, जहां पर उसके साथ जबरन बलात्कार किया और उसके बाद देर रात्रि 8:00 बजे उसको अतरौली गांव के बाहर छोड़ गया, जहां पीड़िता ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी अपनी मां को दी। इसके बाद पीड़िता की मां ने अपने पति और बेटे को अहमदाबाद में फोन द्वारा सूचना देकर बताया। 

PunjabKesari
पीड़िता के पिता और भाई ने अहमदाबाद से आकर मामले की सूचना रैपुरा थाने की पुलिस को ती किंतु पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई ना किए जाने से परेशान होकर पीड़िता ने परिजनों के साथ बुधवार को जिला मुख्यालय कर्वी पहुंचकर पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा को घटना की जानकारी देते हुए न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता के पिता और भाई ने भी अवधेश  केसरवानी और उसके रिश्तेदारों पर नाबालिक लड़की का अपहरण करने और उससे मंदिर में जबरन शादी करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के परिजनों ने रायपुरा थाना पुलिस पर भी सुनवाई ना करने का गंभीर आरोप लगाया है। पीड़ित परिवार के मुताबिक मंदिर में शादी रचाने का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसकी फोटोग्राफ से भी प्रार्थना पत्र के साथ लगाकर पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा से न्याय करने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static