बेरहमी से पति-पत्नी की हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 04:23 PM (IST)

मैनपुरी: जनपद में उस समय हड़कंप जब पति-पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई साथ में आठ माह की बच्ची को भी घायल कर दिया है। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आस-पास के लोगों ने जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। मामले की सूचना पाकर माैके पर पहुंची पुलिस ने आराेपी की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि पूरा मामला मैन पुरी के कुरावली थाना क्षेत्र के ग्राम निजामपुर का है जहां बीती रात घर के अंदर सो रहे 40 वर्षीय विघनेश शर्मा व उनकी 38 वर्षीय पत्नी गीता की गला काट कर हत्या कर दी। दरअसल गांव वालों ने बताया कि इनको कोई बच्चा नहीं था। अपने साडू की आठ माह की बच्ची को गोद ले लिए थे। तभी से उइका भाई जलन रखता था।

जब बच्ची के रोने आवाज की सुनाई दी तो लोगों ने जा कर देखा तो उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना मौके पर पुलिस की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सूत्रों से पता चला है कि मृतक का भाई शराबी था। वह अपनी 5वीघा जमीन को बेच दिया था। जिससे अपने भाई के  हिस्से की जमीन हड़पना चाहता था। जिससे लोगों ने उसके उसमे मृतक के छोटे भाई पर शक जताई जा रहा है।

वहीं एपी ने बताया है कि पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या की गई है,साथ में सो रही बच्ची पर भी  हमला किया गया है। बच्ची का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।  उन्होंने बताया कि तहरीर मिली है केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस की तीन टीमें लगा दी गई है। शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static