बहराइच में पोल्ट्री फार्म मालिक एवं उसकी पत्नी की नृशंस हत्या, बदमाशों ने शवों के किए टुकड़े-टुकड़े

punjabkesari.in Tuesday, Jun 14, 2022 - 06:33 PM (IST)

बहराइच: उत्तर प्रदेश  में सीएम योगी आदित्यनाथ की जीरो टॉलरेंस नीति के लागू होने के बावजूद अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। प्रदेश में लगातार बढ़ रही ऐसी घटनाओं के बीच यूपी के बहराइच में बेखौफ बदमाशों ने मुर्गी फार्म पर रहने वाले दंपति की धारदार हथियारों से बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं हमलावरों ने शवों के टुकड़े-टुकड़े कर दिए।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि बरेली के देहात कोतवाली अंतर्गत बहादुरपुरा गांव में पोल्ट्री फार्म चलाने वाले गनी अहमद (65) और उनकी पत्नी चुनमुनिया (62) की सोमवार रात उस फार्म हाउस में धारदार हथियार से हत्या कर दी गई, जहां वे रहते थे। परिवार वालों को घटना की जानकारी मंगलवार सुबह हुई। पुलिस अधीक्षक केशव चौधरी एवं अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने घटनास्थल का दौरा कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि परिजनों ने अभी तक किसी पर शक नहीं जताया है, ऐसे में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन खोजी कुत्ता दल, फिंगर एक्सपर्ट टीम एवं साइबर सेल की मदद से जांच शुरू की गई है एवं जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static