BSP सुप्रीमो मायावती ने राष्ट्रपति मुर्मू से की मुलाकात, बोलीं- देश को उनसे बहुत आशाएं

punjabkesari.in Tuesday, Aug 30, 2022 - 07:07 PM (IST)

लखनऊ: राष्ट्रपति भवन में आज बहुजन समाज पार्टी (BSP) प्रमुख मायावती ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु से मुलाकात की है। अनुसूचित जनजाति (एसटी) समाज से ताल्लुक रखने वाली देश की पहली महिला राष्ट्रपति बनने पर उनसे मिलकर उन्हें औपचारिक तौर पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। मायावती ने कहा कि वे समाज व देश का नाम रौशन करें, यही कामना।


मायावती ने इसकी जानकारी खुद ट्वीट करके दी है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति महोदया से उनकी मुलाकात काफी अच्छी रही। मायावती ने कहा कि उनकी यही कामना है कि वो समाज और देश का नाम रोशन करें। मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि वैसे तो बीएसपी व अन्य पार्टियों ने भी दलगत राजनीति से ऊपर उठकर उन्हें अपना समर्थन दिया और वे भारी मतों से विजयी हुई, किन्तु अगर थोड़ा और सही व सार्थक प्रयास किया गया होता तो वे सर्वसम्मति से यह चुनाव जीतकर एक और नया इतिहास ज़रूर बनातीं। देश को उनसे बहुत सारी आशाएं है।

बसपा सुप्रीमो ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के साथ अपनी तस्वीरे भी साझा की है जिसमें वो उन्हें फूलों का गुलदस्ता देते दिखाई दे रही हैं। बता दें कि बसपा ने राष्ट्रपति चुनाव में द्रौपदी मुर्मू के पक्ष में मतदान किया था। बीएसपी ने कहा था कि उनका ये फैसला स्वतंत्र रूप से लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static