बसपा सुप्रीमो मायावती का यूपी दौरा कल, मुजफ्फरनगर के GIC मैदान में जनसभा को करेंगी संबोधित

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 08:49 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बसपा प्रमुख मायावती ने रविवार को मुजफ्फरनगर में जनसभा को संबोधित करेंगी। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के  मुताबिक GIC के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगी। मुजफ्फरनगर लोकसभा प्रत्याशी दारा सिंह प्रजापति के समर्थन में जनसभा करेंगी।

आप को बता दें कि  बहुजन समाज पार्टी (बसपा) मायावती ने उत्तराखंड में अपनी पार्टी का गढ़ समझे जाने वाले हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के मंगलौर में शनिवार को जनसभा में उमड़ी भीड़ को देखकर आह्वान किया कि राज्य की सभी पांचों सीटों पर इस बार बसपा प्रत्याशियों को जितायें।  मायावती ने कहा कि लोकसभा चुनाव में उत्तराखंड से लड़ने वाले बसपा प्रत्याशियों के समर्थन के लिए आई हूं। किसी भी अन्य पार्टी के साथ मिलकर नहीं, अकेले ही चुनाव मैदान में पार्टी उतरी है। हम अपने अकेले के बूते चुनाव लड़ रहे हैं।

 मायावती ने यहां लिब्बरहेड़ी चीनी मिल के पास हुई जनसभा में कहा कि कार्यकर्ताओं का जोश देखकर भरोसा हो गया है कि इस चुनाव में बसपा के उम्मीदवार भारी मतों से विजयी होंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और उनके सहयोगी दल लंबे समय से केंद्र और अन्य राज्यों में काबिज हैं। उन्होंने दावा किया कि इनकी कथनी और करनी में काफी अंतर होने की वजह से ऐसा लगता है कि इस बार भाजपा केंद्र में आने वाली नहीं है।

बसपा नेत्री ने कहा कि देश की जनता किसी हद तक इस बात को समझ चुकी है कि आज सभी का हित बहुजन समाज पार्टी में निहित है। उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी में हमेशा दलितों व अन्य पिछड़े वर्गों का शोषण किया है। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी की जमीनी हकीकत पर कुछ सामने नहीं आ रहा है। धन्ना सेठ और पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने का काम किया है। भाजपा के राज में देश में लगातार महंगाई और भ्रष्टाचार बढ़ रहा है। उनकी गलत कार्य प्रणाली और गलत नीति सब देख चुके हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static