Lok Sabha Elections: आज हापुड़ दौरे पर CM Yogi, सिखेड़ा गांव में करेंगे जनसभा को संबोधित

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 10:00 AM (IST)

CM Yogi in Hapur: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव के लिए जोरो-शोरों से प्रचार कर रहे है। सीएम योगी इन दिनों चुनावी दौरे पर है और जनसभाएं कर वोटरों को साधने की कोशिश कर रहे है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री आज यानी मंगलवार को हापुड़ दौरे पर है और यहां पर गांव सिखेड़ा में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके कार्यक्रम की सभी तैयारियां कर ली गई है।

लोकसभा चुनाव 2024 की घोषणा के बाद भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी। भाजपा चुनाव में यूपी की 80 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करना चाहती है, इसलिए प्रचार में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती। इसी के मद्देनजर भाजपा के स्टार प्रचारक सीएम योगी जनसभाएं कर रहे है। आज सीएम योगी गांव सिखेड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा स्थल से करीब 300 मीटर की दूरी पर उनका हेलीपैड बनाया गया है, इसलिए वह हाईवे से कार के माध्यम से हेलीपैड पर जाएंगे।

PunjabKesari
सीएम योगी दोपहर 2ः00 बजे हेलीकॉप्टर से रामपुर के रठौंडा से प्रस्थान करेगा। दोपहर 2: 40 बजे सिखेड़ा गांव में हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर का आगमन होगा। दोपहर 2: 50 बजे कार द्वारा जनसभा के लिए रवाना होंगे। 2: 50 बजे जनसभा में उनका जोरदार स्वागत होगा। सीएम जनसभा को संबोधित करेंगे और भाजपा उम्मीदवारों के लिए वोट की अपील करेंगे। दोपहर 3: 50 बजे जनसभा से हेलीपैड के लिए रवाना हो जाएंगे। दोपहर 4: 00 बजे हिंडन एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई है। उनकी सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है, भारी पुलिस बल तैनात किया गया है और चप्पे-चप्पे पर कड़ी नजर रखी जाएगी। सीएम करीब एक घंटे तक कार्यक्रम स्थल पर रुकेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता तैयारी कर रहे है। वो लोगों को फोन से संपर्क करने के साथ-साथ घर-घर जाकर भी रैली में आने की अपील कर रहें है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static