बिहार दौरे पर आज CM Yogi, औरंगाबाद और नवादा में करेंगे जनसभा को संबोधित

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 09:45 AM (IST)

लखनऊ (अश्वनी सिंह): लोकसभा चुनाव के लिए आज भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे। मुख्यमंत्री यहां पर नवादा और औरंगाबाद जिले में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे और भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे। सीएम के कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई है। उनकी सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।

बता दें कि सीएम योगी आज बीजेपी के स्टार प्रचारक के तौर पर बिहार में हुंकार भरेंगे। सीएम योगी बिहार के औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र में जनसभा करेंगे और फिर नवादा लोकसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी नवादा लोकसभा क्षेत्र के जनता के साथ-साथ आसपास के लोकसभा को साधने की कोशिश करेंगे। नवादा में योगी के काफी समर्थक हैं। वह आज दोपहर 12:15 बजे अंचल देव, औरंगाबाद में रैली में शामिल होंगे। इसके बाद दोपहर 1:30 बजे हिसुआ, नवादा में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

PunjabKesari
बिहार के बाद योगी का गोरखपुर दौरा
मुख्यमंत्री योगी आज यानी सोमवार को बिहार में चुनावी जनसभाओं के बाद नवरात्र की सप्‍तमी की रात गोरखनाथ मंदिर में विश्राम करेंगे। मंगलवार को अष्टमी की सुबह पूजा-अर्चना के बाद सहारनपुर, बिजनौर व शामली में सभाओं को संबोधित करेंगे। रात में गोरखपुर लौटेंगे। रामनवमी पर गोरखनाथ मंदिर में हवन-पूजन कर नौ कन्याओं और एक बटुक भैरव का पांव पखार कर विधि-विधान से पूजा-अर्चना करेंगे।

यह भी पढ़ेंः BJP के संकल्प पत्र को लेकर आज CM Yogi की प्रेस कॉन्फ्रेंस, लोगों को करेंगे जागरूक
भारतीय जनता पार्टी द्वारा कल यानी रविवार को लोकसभा चुनाव के लिए अपना ‘संकल्प पत्र' जारी किया। जिसे अब पार्टी जन-जन के बीच ले जाएगी और इसके बारे में जनता को जागरूक करेंगी। इसी के चलते आज सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा मुख्यालय लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे और मीडिया से  रूबरू होकर संकल्प पत्र के बारे में जागरूक करेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static