बरेली-बदायूं में मजबूत कैंडिडेट की तलाश में बसपा, बरेली से संगठन ने भेजा पूर्व विधायक का नाम पर नहीं बनी सहमति

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 08:19 PM (IST)

बरेली: बसपा की बरेली और बदायूं में मजबूत प्रत्याशी की तलाश भी पूरी नहीं हो पा रही है। दो सप्ताह से भी ज्यादा समय से बरेली और बदायूं में प्रत्याशी की घोषणा अटकी हुई है। बरेली में जिस मुस्लिम दावेदार का नाम पहले मुख्यालय भेजा गया था, वह खारिज हो चुका है है। अब हाल ही में पार्टी में शामिल हुए एक पूर्व जनप्रतिनिधि का नाम ऊपर भेजा गया है, लेकिन उस पर भी अभी सहमति नहीं बन पाई है।

PunjabKesari

बदायूं में भी मजबूत कैंडिडेट की तलाश
बदायूं में भी अब तक बात बनती नहीं दिख रही है। पिछला लोकसभा चुनाव सपा के साथ बसपा ने इस बार अकेले चुनाव लड़ने का एलान किया है। मंडल की आंवला, पीलीभीत और शाहजहांपुर सीट पर उम्मीदवार घोषित कर दिए गए हैं लेकिन बरेली और बदायूं सीट पर प्रत्याशियों का चयन नहीं हो पा रहा है। कुछ समय पहले ही दूसरे दल से एक पूर्व विधायक टिकट के वादे पर बसपा में शामिल हुए हैं। उनका नाम कई दिन पहले मुख्यालय भी भेज दिया गया है लेकिन अभी उनका नाम भी फाइनल नहीं हो पाया है। बदायूं में पार्टी मुस्लिम उम्मीदवार मैदान में उतारने की प्राथमिकता जता चुकी है लेकिन वहां भी दमदार उम्मीदवार की तलाश पूरी नहीं हो सकी है।

PunjabKesari

जल्द ही मजबूत प्रत्याशी का एलान कर दिया जाएगाः मंडल कोऑर्डिनेटर
मुख्य मंडल कोऑर्डिनेटर ब्रह्मस्वरूप सागर ने बताया कि बरेली और बदायूं में भी जल्द ही मजबूत प्रत्याशी का एलान कर दिया जाएगा। उम्मीद है कि दो-तीन दिन के अंदर दोनों प्रत्याशी तय हो जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static