बरेली में सपा विधायक अताउर्रहमान पर FIR दर्ज: BJP प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार को मंच से कहा था लुटेरा

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 02:06 AM (IST)

Bareilly News: उत्तर प्रदेश में बरेली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार व उनके भतीजे को अपशब्द कहने और उन पर गलत आरोप लगाने के मामले में समाजवादी पार्टी (सपा) से बहेड़ी विधायक अताउर्रहमान के खिलाफ शनिवार शाम बरेली कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई है।
PunjabKesari
क्षेत्राधिकारी पंकज श्रीवास्तव प्रथम ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आदेश पर देवरनिया थाना क्षेत्र निवासी रहपुरा गनीमत निवासी जितेन्द्र कुमार की तहरीर पर बहेड़ी विधायक अताउर्रहमान के खिलाफ बरेली कोतवाली में धारा 153 ए , 505 और 500 तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है। रहपुरा गनीमत निवासी जितेन्द्र कुमार ने बताया कि 16 अप्रैल को समाजवादी पार्टी प्रत्याशी प्रवीन सिंह ऐरन का नामांकन हुआ था। इस दौरान नेहरू युवा केंद्र पर हुई सभा में बहेड़ी से सपा विधायक ने सार्वजनिक रूप से भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार और उनके भतीजे को लुटेरा बताया था।

उन्होंने कहा था कि भाजपा नेताओं की अक्ल पर पत्थर पड़ गये हैं, जो लुटेरों को टिकट दे दिया है। इस दौरान कब्रिस्तान और श्मशान की जमीनों पर कब्जा करने का भी जिक्र किया गया। धार्मिक टिप्पणी कर माहौल खराब करने की कोशिश की। इस पूरे मामले का वीडियो वायरल हो गया। इसमें अताउर रहमान के बोलने पर वहां उपस्थित समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता तालिया बजाते नजर आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static