बरेलीः पूर्व विधायक मास्टर छोटेलाल गंगवार को बसपा ने बनाया प्रत्याशी, बदायूं में अब तक नहीं मिला कैंडिडेट

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 09:02 PM (IST)

बरेली: लंबा इंतजार कराने के बाद बसपा ने शुक्रवार को आखिरकार पूर्व विधायक मास्टर छोटेलाल गंगवार को ही बरेली सीट पर प्रत्याशी घोषित कर दिया। तीन दिन पहले छोटेलाल गंगवार ने खुद ही बसपा प्रत्याशी होने की घोषणा कर दी थी, तब पार्टी जिलाध्यक्ष ने उसका खंडन कर दिया था। उधर, बदायूं में अब तक प्रत्याशी की घोषणा नहीं हो पाई है।

PunjabKesari

पिछले दिनों अपने समर्थकों के साथ बसपा में शामिल हुए थे पूर्व विधायक
समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक मास्टर छोटेलाल गंगवार पिछले लोकसभा चुनाव में टिकट के लिए कांग्रेस में शामिल हुए थे लेकिन कांग्रेस ने प्रवीण सिंह ऐरन को प्रत्याशी बना दिया था। ऐरन के सपा में जाने के बाद इस बार फिर उन्होंने कांग्रेस से टिकट की मांग की लेकिन पार्टी ने गठबंधन होने के बाद बरेली सीट सपा को दे दी। इसके बाद पिछले दिनों पूर्व विधायक अपने समर्थकों के साथ बसपा में शामिल हो गए थे। बरेली से चुनाव लड़ने की दावेदारी भी कर दी थी। पार्टी की ओर से कई सूची जारी होने के बाद भी उन्हें प्रत्याशी घोषित नहीं किया गया तो तीन दिन पहले उन्होंने खुद ही बसपा का प्रत्याशी होने की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर प्रचार शुरू कर दिया, लेकिन बसपा जिलाध्यक्ष ने उनका दावा सिरे से खारिज कर दिया। अब हालांकि उन्हें ही प्रत्याशी घोषित किया गया है।

PunjabKesari

मास्टर छोटेलाल गंगवार को बरेली लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार घोषित किया गया
जिलाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह ने बताया कि पूर्व विधायक मास्टर छोटेलाल गंगवार को हाईकमान के निर्देश पर बरेली लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार घोषित कर दिया गया है। उन्हें चुनाव लड़ाने की तैयारी भी शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static