बुलंदशहरः गोवंश काे लेकर बवाल, फायरिंग में कोतवाल समेत 2 की मौत

punjabkesari.in Monday, Dec 03, 2018 - 05:46 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पशु कटान को लेकर जमकर बवाल हुआ है। गोवंश को लेकर गुस्साए हिंदू संगठनों के लोग सड़कों पर उतर आए और जमकर हंगामा किया। इस दौरान हुई फायरिंग में कोतवाली प्रभारी स्याना सुबोध कुमार सिंह की गोली लगने से मौत हो गई। इतना ही नहीं कई पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है। 
PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि स्याना क्षेत्र के महाव गांव में सुबह एक खेत में गोवंश के अवशेष मिले थे जिस पर आक्रोशित ग्रामीणों का साथ देने कुछ हिन्दू संगठन आगे आ गए। गुस्साई भीड़ ने अवशेषों को ट्रैक्टर ट्रॉली में भर कर स्याना बुलंदशहर राजमार्ग पर स्थित चिंगरावठी पुलिस चौकी के निकट जाम लगा दिया। आक्रोशित भीड़ गो तस्करों की गिरफ्तार की मांग कर रही थी।  
PunjabKesari
पुलिस ने जाम खुलवाने का प्रयास किया तो आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया। भीड़ ने पुलिस चौकी में तोडफोड़ की और चौकी का सामान बाहर निकाल कर आग के हवाले कर दिया। गुस्साई भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने हवा में फायरिंग की, जिससे आक्रोशित भीड़ ने पुलिस बल पर पथराव कर दिया। इस हमले में स्याना कोतवाली प्रभारी सुबोध कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल पुलिस अधिकारी को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।
PunjabKesari
इस घटना में एक ग्रामीण सुमित नामक छात्र की भी गोली लगने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि सुमित बीए सेकंड ईयर में पढ़ रहा था। उसकी इलाज के दौरान मेरठ में मौत हो गई है। बवाल के बाद आईजी मेरठ जोन घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static