मामूली बात पर भड़के ग्रामीणों ने बारातियों पर किया धारदार हथियारों से हमला, दूल्हे के भाई सहित 3 की हालत गंभीर

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2024 - 01:39 PM (IST)

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में बारात चढ़ाते समय ग्रामीणों के साथ हुए विवाद के बाद उन्होंने बारातियों पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें दूल्हे के भाई सहित तीन बाराती गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तालाश शुरू कर दी है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बुलंदशहर के कोतवाली जहांगीराबाद क्षेत्र के गांव बजेड़ा में बीती रात एक बारात आई थी। सब कुछ ठीक चल रहा था। तभी चढ़त के समय कुछ बारातियों का ग्रामीणों से विवाद हो गया । मामले ने तूल पकड़ा और ग्रामीणों ने बारातियों पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया । इस हमले में दूल्हे के भाई सहित 3 लोगों को गम्भीर चोटें आई। घटना के बाद लहूलुहान बारातियों ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी।
PunjabKesari
आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस ने 3 बारातियों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। दूल्हे के भाई सहित 3 बारातियों की हालत गंभीर होने पर उन्हें नोएडा हायर सेंटर रेफर कर दिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी है।

ये भी पढ़ें.....
- लोकसभा चुनाव के लिए एकता का दिखावा कर रहे हैं विपक्षी दल : दिनेश शर्मा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य दिनेश शर्मा ने रविवार को दावा किया कि विपक्षी दल 'मोदी फोबिया' (मोदी भय) के कारण एकजुट हुए हैं। लोकसभा चुनाव के लिए एकता का दिखावा कर रहे यह दल 3 महीने बाद एक-दूसरे से झगड़ना शुरू कर देंगे। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने यह भी दावा किया कि, ''चुनाव में उनके (विपक्षी दल) बढ़े हुए अहंकार और खराब प्रदर्शन के कारण वे अपने बीच से (लोकसभा में) विपक्ष का एक नेता भी नहीं चुन पाएंगे।'' उन्होंने कहा, "मोदी फोबिया के कारण वे (विपक्षी दल) एक साथ आने के लिए मजबूर हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static