योगी सरकार का एक्शन जारी, जेल में बंद माफिया डॉन खान मुबारक की संपित्त पर चला बुल्डोजर

punjabkesari.in Tuesday, Sep 22, 2020 - 04:18 PM (IST)

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने प्रदेश में मफियाओं पर तेजी से शिकंजा कस रही है। यूपी के टॉप 5 अपराधियों की लिस्ट में शामिल माफिया खान मुबारक और उसका खास शूटर व डेढ़ लाख का इनमिया अपराधी परवेज व उसकी पत्नी की आज उल्टी गिनती शुरू हो गई है। अवैध तरीके से बनाई गई करोड़ो की बेशकीमती जमीन पर दुकानों एवं मार्केट पर आज प्रशासन का बुल्डोज़र चलवा दिया।  देखते ही देखते ही देखते लाखों की बिल्डिंग धराशायी हो गई। तो वहीं खनान मुबारक का दाहिना हाथ व डेढ़ लाख का इनामी अपराधी परवेज फरार चल रहा है। परंतु प्रशासन ने उसके घर पर भी बुल्डोजर चलवा दिया।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला हंसवर थाना क्षेत्र का निवासी माफिया खान मुबारक हत्या लूट फिरौती सहित लगभग 34 मुकदमें दर्ज है। कुख्यात अपराधी हत्या के मामले में सलाखों के पीछे है। परंतु जिले में उसके नाम का आतंक से आम जनता बहुत ही परेशान थी। जिस पर आज जिला प्रशासन ने बडी कार्रवाई करते हुए। अवैध तरीके से बनायी गयी करोड़ो की संपत्ति पर बुल्डोज़र चलवा दिया है।
PunjabKesari
एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि माफिया खान मुबारक का सम्पर्क अंडरवल्र्ड से भी है। जिले में इसका आतंक है इसके ऊपर 34 मुक्दमें दर्ज है। हत्या के मामले में हरदोई जेल में बन्द है। माफिया का खास शूटर एवं डेढ़ -डेढ़ लाख का इनामी परवेज अभी फरार चल रहा है। उसके घर पर भी वुल्डोज चलवा दिया गया है। उन्होंने कहा कि अवैध तरीके से बनाई संपति पर कार्रवाई की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static