दबंगों ने घर में घुसकर एक युवक की गोली मारकर की हत्या, पुरानी रंजिश बनी बड़ी वजह

punjabkesari.in Sunday, Oct 25, 2020 - 01:47 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के पिहानी क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने घर में घुसकर छत पर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव ने आज यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया शनिवार रात लगभग नौ बजे पिहानी कोतवाली क्षेत्र के निपानिया गांव में संतराम को पुरानी रंजिश के चलते गांव के बबलू, अखिलेश, अजीत, मन्नु, अनरुद्ध, विमलेश व लक्ष्मण ने सरिया से हमला कर घायल कर दिया। घायल संतराम घर की तरफ भागा तो सातों हमलावर पीछा करते हुए उसके घर पहुंच गए और छत पर बैठे अनुराग के सीने पर तमंचे से गोली मार दी और फरार हो गए। उन्होंने बताया कि गोली लगने से अनुराग की मौके पर ही मौत हो गई।

कपिल देव ने बताया कि अनुराग का बड़ा भाई ओंमकार आरोपी बबलू की विवाहित भतीजी को एक वर्ष पहले भगा ले गया था और इसी बात को लेकर दोनों परिवारों में रंजिश चली आ रही थी।  घटना के बाद पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स के साथ अलावा क्षेत्राधिकारी हरियावाँ शिवराम कुशवाहा व कोतवाल महेश चंद्र ने घटना स्थल पर पहुंचे और घटना के संबंध आस-पास के लोगों से बातचीत की। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस हत्यारोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static